लालची येदियुरप्पा, तोड़ दिया प्लॉट का वादा

नई दिल्ली।

बेबी जैसवाल
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का जमीन प्रेम जगजाहिर है। इसी के चलते शायद मुख्यमंत्री जोश में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को प्लॉट देने की घोषणा कर चुके थे। लेकिन टीम इंडिया के जीतते ही वो अपने वादे से मुकर गए। येदियुरप्पा पर राज्य में जमीन घोटाले के कईं आरोप हैं। बताया जाता है कि उन्होंने हेराफेरी करने अपने बेटों और रिश्तेदारों को जमीन मुहैया करवाई।

प्लॉट देने में कई अड़चनें
येदियुरप्पा के मुताबिक खिलाड़ियों को प्लॉट देने में कई अड़चनें है। उन्होंने कहा कि बंगलूरू विकास प्राधिकरण किसी बाहरी व्यक्ति को इसकी इजाजत नहीं देता। सरकार जमीन के बदले सभी को 25-25 लाख रुपए का नगद इनाम देगी। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों को बंगलूरू बुलाया जाएगा और एक शानदार समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

अकुंजी को भी निहीं मिला प्लॉट
इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व चैंपियन बनने पर येदियुरप्पा ने सभी खिलाड़ियों को करीब दो करोड़ रुपए की कीमत का प्लॉट देने की घोषणा की थी। राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली अश्विनी अकुंजी ने भी आरोप लगाया है कि कनॉटक सरकार प्लॉट देने का वादा अभी तक नहीं निभा पाई है। अकुंजी कहना है कि वह तो कर्नाटक की ही रहने वाली है तो भी उनको प्लॉट नहीं मिला।

0 comments:

Post a Comment

Contact Form

Name

Email *

Message *

Followers

b
 
Support : Your Link | Your Link | Your Link
Copyright © 2013. movis24 - All Rights Reserved
Template Created by Creating Website Published by Mas Template
Proudly powered by Blogger